भोपालमध्य प्रदेश

New Year 2023 Celebration : बोट क्लब पर 5 घंटे में पहुंचे 25000 पर्यटक, 4000 ने की बोटिंग, ट्राइबल म्यूजियम में भी जुटी भीड़

भोपाल। साल का पहला दिन घूमने फिरने के लिए खास होता है और उसके साथ रविवार भी हो तो पर्यटन स्थलों में पर्यटकों की तादाद दोगुनी हो जाती है। फिजा में फैली गुलाबी ठंडक और शहर की खूबसूरती को निहारने बड़ी संख्या में भोपाली अपने घरों से बाहर पिकनिक स्पॉट्स पर घूमने-फिरने पहुंचे।

वहीं मप्र जनजातीय संग्रहालय में दर्शकों की लंबी कतार टिकट विंडो के बाहर लगी दिखी यहां दोपहर 12 बजे से शाम बजे तक 3122 भारतीय एवं 6 विदेशी पर्यटक पहुंचे।

बोट क्लब पर बोट क्लब सैलानियों की उमड़ी।

बोट क्लब लगा जाम….

बोट क्लब पर क्रूज की सवारी करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और अपनी बारी का इंतजार करते दिखे। यहां शाम 3 से 8 के बीच 25,000 पर्यटक दिखें, जिसमें से 4000 ने बोटिंग व क्रूज की सवारी का आनंद लिया। क्रूज से सात राउंड लगाए और बोटिंग के लिए लोगों को इंतजार करना पड़ा।

बोट क्लब लगी वाहनों की कतार।

वन विहार में बीता दिन…

वहीं वन विहार में बच्चों के साथ परिजन पहुंचे और यहां दिन बिताया। यहां भी सुबह से लेकर दोपहर तक गाड़ियों की लंबी कतार लगी रहीं। कई लोग काफी देर लगने की वजह से दूसरे पिकनिक स्पॉट्स पर पहुंच गए।

वन विहार में गाड़ियों की लंबी कतार लगी रहीं।

ये भी पढ़ें: Festival Calendar 2023 : साल में इस दिन मनाई जाएगी होली-दिवाली, जानें प्रमुख व्रत-त्योहार की तारीखें

मध्यप्रदेश की अन्य खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

संबंधित खबरें...

Back to top button