जबलपुरमध्य प्रदेश

सिहोरा में टायर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

जबलपुर के सिहोरा में शनिवार देर रात खितौला मोड़ स्थित टायर दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सिहोरा, पनागर, मझौली और जबलपुर नगर निगम की फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। बता दें कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

टायर दुकान में लगी भीषण आग।

20 से 30 फीट ऊंची आग की लपटें

सिहोरा के खितौला मोड़ स्थित एमआरएफ टायर की दुकान में आग लगने से मौके पर पुलिस-प्रशासन सहित भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। बता दें कि देर रात करीब 2:30 बजे लगभग लोगों ने टायर दुकान से तेज धुआ निकलता देखा। फिर कुछ ही देर में दुकान के शटर से आग की लपटें करीब 20 से 30 फीट ऊंची उठने लगी। जानकारी के मुताबिक, मौके पर मौजूद लोगों ने सिहोरा फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंचा दमकला दस्ता।

3 घंटे बाद पाया आग पर काबू

आग लगने की खबर लगते ही सिहोरा फायर ब्रिगेड अमला मौके पर पहुंचा और आग को काबू में करने की कोशिश की लेकिन आग की लपटें इतनी तेज और ऊंची उठ रही थी कि आग को काबू में नहीं किया जा सका। इसके बाद पनागर, मझौली और जबलपुर नगर निगम के फायर ब्रिगेड की मदद से करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

टायर, मशीन, दस्तावेज जलकर खाक

बताया जा रहा है कि इस हादसे में दुकान संचालक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने के दौरान दुकान के अंदर रखे एमआरएफ के ट्रक, ट्रैक्टर, दोपहिया वाहनों के टायर, मशीन, लैपटॉप, कंप्यूटर सहित सभी दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं।

घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

जानकारी के मुताबिक, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की घटना घटित हुई।

कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू।

जबलपुर से जुड़ी अन्य खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

संबंधित खबरें...

Back to top button