इंदौरमध्य प्रदेश

इंदौर : दोस्त का बदला लेने के लिए बनाई फर्जी आईडी, आश्रम को बदनाम करने वाला शख्स गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

हेमंत नागले, इंदौर। इंदौर के थाना संयोगितागंज में दोस्त की गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वाने से नाराज एक युवक ने एक बाबा को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की कोशिश की। इसके साथ ही आरोपी ने फर्जी आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर बाबा और उसके आश्रम के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई भड़काऊ मैसेज भी डालें। शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानें पूरा मामला

थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार, श्यामाचरण शुक्ला नगर में एक आश्रम के बाबा अजीत दास ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि बाबा के खिलाफ किसी अज्ञात व्यक्ति ने यह पोस्ट डाल दी है कि बाबा समाधि लेने वाले हैं। जिसके बाद आश्रम के संचालक द्वारा आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

अमर ने पुलिस को बताया कि उसका एक दोस्त था, जिसकी गर्लफ्रेंड से उसके मित्र की शादी होने वाली थी। लेकिन, उसकी गर्लफ्रेंड का परिवार लगातार बाबा के संपर्क में था। बाबा ने कुछ ऐसी झाड़-फूंक की, उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड की शादी और कहीं हो गई। जिससे नाराज होकर दोस्त ने ही दोस्त का बदला लेने के लिए एक आईडी बनाई और बाबा को बदनाम करना चाहा। लेकिन पुलिस ने फर्जी आईडी बनाने वाले अमर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- इंजीनियर से सवा 4 लाख की ठगी, खाता और कंपनी दोनों इंदौर के ही निकले

खान नाम से बनाई ID, पुलिस को गुमराह करना चाहता था

आरोपी अमर द्वारा पुलिस को बताया गया कि बाबा अजीत दास के यहां उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड के परिवार वाले लगातार आते थे और दोस्त का बदला लेने के लिए ही उसने बाबा की फर्जी आईडी बनाई और एक पोस्टर भी वायरल कर दिया कि बाबा समाधि लेने वाले हैं। लेकिन तब तक गर्लफ्रेंड की शादी हो चुकी थी। दोस्तों का बदला लेने के लिए अमर ने कई पोस्टर भी वायरल किए। लेकिन, उसका प्लान नाकामयाब हुआ।

इंदौर की अन्य खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

संबंधित खबरें...

Back to top button