जबलपुरमध्य प्रदेश

Jabalpur News : दरिंदगी की हद! 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, तीन युवक गिरफ्तार

जबलपुर। मध्य प्रदेश में एक बार फिर दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला सामने आया है। जबलपुर में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की वारदात के बाद सनसनी फैल गई है। मासूम चीखती-चिल्लाती रही और दरिंदे उसके साथ रेप करते रहे। बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम के जान-पहचान वाले ही हैं। मासूम ने परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद वह उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने शिकायत के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार देर शाम चरगवां क्षेत्र के पास स्थित एक गांव में हुई है। रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने आरोपी युवक मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। बता दें कि मासूम से आरोपी युवकों सेअच्छी जान-पहचान थी, इसलिए वह उसके साथ चली गई। आरोपी युवक मासूम को जंगल ले गए। यहां मासूम के साथ दो आरोपियों ने रेप किया, जबकि तीसरा उनका सहयोग करता रहा। उन्होंने घटना को अंजाम देने के बाद मासूम को जान से मारने की धमकी दी।

रोती-बिलखती मासूम अपनी मौसी के घर पहुंची

घटना के बाद मासूम बच्ची रोते-बिलखते हुए अपनी मौसी के घर पहुंची। यहां उसने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद देर रात करीब 3 बजे बच्ची को लेकर उसकी मौसी और माता-पिता चरगवां थाना पहुंचे। यहां तीन युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

मासूम ने सुनाई आपबीती

पुलिस द्वारा पूछताछ में बच्ची ने बताया कि नहर के रास्ते रविवार शाम मैं अपनी मौसी के घर जा रही थी। तभी अचानक गांव के ही दो युवक उसके पास पहुंचे और बोले कि चलो हम तुम्हें मौसी के घर छोड़ देते हैं और बच्ची को बाइक पर बैठाकर नहर के रास्ते जंगल ले गए और वहां पर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

मासूम बच्ची की शिकायत पर चरगवां थाना पुलिस ने बृजेश कुमार, बाली और पंचम ठाकुर खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

संबंधित खबरें...

Back to top button