ग्वालियरमध्य प्रदेश

ग्वालियर : गाय को बचाने में पलटी एंबुलेंस, रिटायर्ड SDOP की मौत; हार्ट अटैक आने पर ले जा रहे थे अस्पताल

ग्वालियर। सड़क हादसे में रिटायर्ड एसडीओपी की मौत हो गई। रविवार को नेशनल हाईवे- 46 पर एंबुलेंस के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने में एंबुलेंस रोड से नीचे पलट गई। जिसमें रिटायर्ड एसडीओपी की मौत हो गई। जिन्हें हार्ट अटैक आने पर इंदौर ले जा रहे थे।

गाय को बचाने में पलटी एंबुलेंस

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह एंबुलेंस ग्वालियर से इंदौर की ओर जा रही थी, तभी अचानक एंबुलेंस के सामने गाय आ गई और गाय को बचाने में एंबुलेंस रोड से नीचे पलट गई। इस हादसे में एंबुलेंस पर बैठे मरीज और उनके परिजन घायल हो गए। एंबुलेंस पलटने की सूचना मिलते ही टोल अधिकारी तुरंत टोल एंबुलेंस पहुंचाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचते ही रिटायर्ड एसडीओपी शैलेंद्र सिंह जादौन की मौत हो गई।

इंदौर के हॉस्पिटल जा रहे थे

मृतक के परिजनों ने बताया कि 2 साल पहले ही मृतक शैलेंद्र सिंह जादौन भितरवार से एसडीओपी  के पद से रिटायर हुए थे। ग्वालियर में अपने निवास पर उनको हार्ट अटैक आया था। इस दौरान स्थानीय ग्लोबल हॉस्पिटल में इलाज कराया। हार्ट अटैक के बाद उन्होंने इंदौर में अपने रिश्तेदारों से चर्चा कर उन्हें इंदौर के हॉस्पिटल में दिखाने का निर्णय लिया गया। रिटायर्ड एसडीओपी  चौहान को ग्लोबल हॉस्पिटल ग्वालियर से एंबुलेंस के माध्यम से इंदौर जाया जा रहा था।

कोरोना से हुई थी बेटे की मौत

रविवार तड़के अचानक रास्ते में गाय को बचाने में एंबुलेंस पलट गई। एंबुलेंस में बैठी उनकी पत्नी और दामाद को हल्की चोट आई और मृतक शैलेंद्र सिंह जादौन घायल हो गए। इसके लिए जिन्हें पास के ही हॉस्पिटल लेकर जाया गया। यहां उनकी मौत हो गई। मौत के बाद चाचौड़ा हास्पिटल में पोस्टमार्टम कर शव को स्वजन को सौंप दिया गया। कोरोनाकाल में रिटायर्ड डीएसपी के पुत्र की भी कोरोना से मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: गुना में दिल दहला देने वाली वारदात : आदिवासी महिला को डीजल डालकर जिंदा जलाया, 80% झुलसी, आरोपियों ने बनाया VIDEO

मध्य प्रदेश की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

संबंधित खबरें...

Back to top button