इंदौरमध्य प्रदेश

इंदौर में डांसिंग गर्ल पर केस, खुद को बताती है डिजिटल क्रिएटर, बोली- मैंने कुछ गलत नहीं किया

पुलिस की कार्रवाई के बाद लड़की ने सफाई दी, कहा- लोगों को जागरूक करना चाहती थी

इंदौर। शहर के विजयनगर इलाके में चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामले के तूल पकड़ने के बाद मॉडल ने एक वीडियो जारी किया। इसमें सफाई देते हुए कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है। मैं सिर्फ लोगों को जागरूक करना चाहती थी। ये लड़की डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए वीडियो बनाती है। उस पर ट्रैफिक व्यवस्था में व्यवधान पैदा करने के आरोप हैं।

लड़की का नाम श्रेया कालरा है। इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर डिजिटल वीडियो क्रिएटर लिखा है। श्रेया डेयर एक्ट करती है और सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। उसने रसोमा चौराहे के ट्रैफिक सिग्नल पर आकर डांस किया और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था। तीन दिन पहले भी श्रेया ने कार के ऊपर खड़े होकर डांस किया था।

चौराहे के सिग्नल पर आकर अचानक किया था फ्लैश मॉब, गृह मंत्री ने मॉडल पर कार्रवाई के निर्देश दिए

पुलिस ने लड़की पर केस दर्ज किया

फिलहाल, मामले में पहले ट्रैफिक पुलिस ने पहचान की और नोटिस दिया। इसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के निर्देश दिए। विजयनगर पुलिस ने लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसके अलावा, डांस का वीडियो बनाने वाले कुशाल चौहान नाम के युवक पर भी कार्रवाई की जा रही है।

मॉडलिंग और वीडियो क्रिएटिव का काम करती है श्रेया

श्रेया के बारे में उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है। उसके इंस्टाग्राम पर करीब ढाई लाख फॉलोअर हैं। वह कभी फनी तो कभी डेयर टाइप वीडियो शूट करती है। उसके टीम में कुछ और भी लोग हैं, जिनके साथ मिलकर वीडियो बनाती है। इसके अलावा, वह इंदौर में कुछ ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी करती है। उसके कुछ ब्रांड्स के लिए प्रमोशन वीडियो भी मिले हैं। श्रेया यूट्यूब के लिए अलग से वीडियो बनाती है।

पति ने चाकू से पत्नी की नाक काटी, एक हिस्सा कटकर अलग हुआ, काम पर नहीं जाने को लेकर विवाद

श्रेया ने वीडियो पोस्ट कर सफाई दी

श्रेया कालरा ने सफाई में दो वीडियो जारी किए। इसमें कहा- मैंने अपने वीडियो में कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं ट्रैफिक रूल के लिए लोगों को जागरूक कर रही थी। लोगों से मास्क पहनने की अपील की। लेकिन, मेरे वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया।

संबंधित खबरें...

Back to top button