इंदौरताजा खबरमध्य प्रदेश

The Kerala Story देखने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- लव जिहाद फैलाने वाले भी है आतंकी, बम-गोली से ही नहीं फैलाया जाता आतंकवाद

हेमंत नागले, इंदौर। ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म मध्य प्रदेश में रिलीज हो चुकी है, जहां कुछ दिनों पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा इसे टैक्स फ्री कर दिया गया। रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव इस फिल्म को देखने पहुंचे। इस दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय, रमेश मेंदोला सहित कई भाजपा के कार्यकर्ताओं मौजूद रहे।

फिल्म देखने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से ‘द कश्मीर फाइल’ के बाद केरल स्टोरी फिल्म बनी है। यह केरल का सही आतंकवाद बता रही है। लव जिहाद भी एक तरह से आतंक फैलाने वाले ही है। वह इस फिल्म में साफ दिखाया गया है। धर्मांतरण करके भी कई लोग देश में आतंकवाद ही फैला रहे हैं। वहीं विजयवर्गीय ने कहा कि इस फिल्म को महिला अधिक देखें, जिससे उन्हें कुछ समझ में आए।

युवतियां ने फिल्म को सराहा

वहीं आकाश विजयवर्गीय द्वारा एक दिन पहले ही अपने विधानसभा की सभी नौजवान बच्चों को यह फिल्म दिखाने की बात की गई थी, जहां विजयनगर स्थित C-21 मॉल में कई नौजवान युवतियां द्वारा इस फिल्म को देखा और सराहा गया।

इस प्रकार की फिल्में नए युवतियों को प्रेरणा और जागृति भी देंगे, जिस तरह से देश में लगातार लव जिहाद के मुद्दे बढ़ते जा रहे हैं। इसके लिए युवतियों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए।

दोनों ही राज्यों में हो रहा धर्मांतरण

कैलाश विजयवर्गीय ने सीधे तौर पर कहा कि केरल और पश्चिम बंगाल की डेमोग्राफी जिस तरह से परिवर्तित हुई है उससे आप समझ सकते हैं कि धर्मांतरण कितने अधिक स्तर पर किया जा रहा है। दोनों ही राज्यों में धर्मांतरण हो रहा।

कांग्रेस अल्पसंख्यक पार्टी हो गई

कैलाश विजयवर्गीय ने जहां कांग्रेस को लेकर कहा कि कांग्रेस जहां इसे केवल राजनीति समझ रही है, लेकिन कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक जहां कांग्रेस थी, अब वह सिमटकर अल्पसंख्यक पार्टी हो गई है। कांग्रेस के पास अब कुछ मुद्दा नहीं बचा है। कैलाश विजयवर्गीय ने जहां साफ कह दिया कि लव जिहाद वर्तमान में सबसे बड़ा मुद्दा है, क्योंकि यह एक सीधा रूप से आतंकवादी है। लव जिहाद देश और दुनिया के लिए खतरा बन चुका है।

ये भी पढ़ें: #The Kerala Story का क्रेज, हाथों में तिरंगा लेकर और केसरिया साफा बांधकर पिक्चर देखने पहुंचीं युवतियां, थिएटर के बाहर लगे बंदे मातरम् के नारे

संबंधित खबरें...

Back to top button